विलय और अधिग्रहण का मेरा व्यक्तिगत अनुभव | हिंदी | एम एंड ए | निवेश बैंकिंग

मेरे सबसे अधिक बिकने वाले पाठ्यक्रम का लाभ उठाएं: विलय और अधिग्रहण – विलय और अधिग्रहण, कंपनी का मूल्यांकन और बिक्री – अधिक जानने के लिए बस लिंक पर क्लिक करें

https://www.udemy.com/course/how-entrepreneurs-can-maximise-value-when-selling-a-business/?referralCode=C762713F204FD47BB6AD

❤ इस वीडियो में आपको क्या मिलेगा:

30 से अधिक वर्षों से एक निवेश बैंकर होने के नाते, मैं आपको विलय और अधिग्रहण पर अपना व्यक्तिगत दृष्टिकोण देना चाहता हूं।

बड़ी चुनौती यह है कि आप धरती पर विलय और अधिग्रहण जैसा कुछ कैसे पढ़ाते हैं, क्योंकि यह इतना जटिल विषय है, एक जटिल प्रक्रिया है।

यह कुछ ऐसा है जो वास्तव में कभी किसी पाठ्यपुस्तक में नहीं लिखा गया है। और इसका सरल उत्तर है, आप इसे वास्तव में केवल अनुभव से ही सिखा सकते हैं। तो आप जानना चाहते हैं कि जो व्यक्ति आपके साथ अपना अनुभव साझा कर रहा है, वह वास्तव में वहां रहा है, किया है, टी-शर्ट प्राप्त की है, जैसे वह थी।

एक विश्लेषक के रूप में एक निवेश बैंक में कुछ साल बिताने के बाद यह सब ठीक और अच्छा है, लेकिन फिर आप वास्तव में प्रक्रिया के एक प्रकार के दृश्यदर्शी हैं। आप वास्तव में ऐसा नहीं कर रहे हैं, आप वरिष्ठ निदेशक नहीं हैं जो प्रक्रिया चला रहे हैं और निर्णय ले रहे हैं।

वास्तव में इस विशेषज्ञता को हासिल करने का कोई शॉर्टकट नहीं है। आपको वास्तव में सौदों पर काम करना होता है और आपके पास वह अनुभव होना चाहिए। लेकिन 30 वर्षों के लिए ऐसा करने के बाद, मैं अब अपने साठ के दशक में हूं, मैं वास्तव में इस अनुभव को आपके साथ साझा करना पसंद करता हूं और मैं आपको अपना दृष्टिकोण भी देना चाहता हूं कि यह विलय और अधिग्रहण में शामिल होना क्या पसंद करता है।

❤ अभी सदस्यता लें: https://jbdcolley.com/YTsubscribe
अगर आपको यह वीडियो पसंद आया है तो सुनिश्चित करें कि आप मेरे Youtube चैनल को अभी सब्सक्राइब करें। इस तरह आप इस तरह के और अधिक कार्रवाई योग्य वीडियो देखने से नहीं चूकेंगे। अभी इस पेज पर सब्सक्राइब बटन पर क्लिक करें।

❤ अस्वीकरण: इस विवरण में शामिल लिंक संबद्ध लिंक हो सकते हैं। यदि आप मेरे द्वारा प्रदान किए गए लिंक के साथ कोई उत्पाद या सेवा खरीदते हैं तो मुझे एक छोटा कमीशन प्राप्त हो सकता है। आपसे कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाता है! मेरे चैनल का समर्थन करने के लिए धन्यवाद ताकि मैं आपको हर हफ्ते मुफ्त सामग्री प्रदान करना जारी रख सकूं!

❤ आओ और नमस्ते कहो!
यूट्यूब: https://www.youtube.com/user/jbdcolley
लिंक्डइन: https://uk.linkedin.com/in/jbdcolley
वेबसाइट: http://jbdcolley.com
ट्विटर: https://twitter.com/jbdcolley
जानें: https://www.udemy.com/user/johncolley/
फेसबुक: https://www.facebook.com/groups/OLClub/
लाभदायक ऑनलाइन पाठ्यक्रम बनाने, प्रकाशित करने और बेचने के बारे में अधिक जानने के लिए मेरे ऑनलाइन लर्निंग क्लब फेसबुक ग्रुप में शामिल हों